कामुक भाभी और देवर की चुदाई ट्रनिंग

452

इस हॉट इंडियन ब्लू फिल्म में देखें भैया की बीयर में नींद की गोली मिलाकर अपनी भाभी के साथ अतिउत्तेजक सेक्स करते देवर को. रात को भाभी गाउन पहनकर लेटी हुई है. इतने में देवर उसके बिस्तर पर आकर उसके चेहरे को चूमने लगता है. भाभी के नींद खुल जाती है. वह उसे पति के आने का डर जताती है.

इस पर देवर उसे नींद की गोली वाली बात बताता है. वो सुनकर भाभी रिलैक्स हो जाती है. अब दोनों देवर भाभी मस्त कामुक रोमांस करने लगते हैं. भाभी के होंठ चुमते हुए देवर उसका गाउन निकाल देता है. भाभी की गोरी पीठ सहलाते हुए देवर उसकी ब्रा की पट्टी खोल देता है.फिर भाभी को प्यार से बिस्तर पर लिटाकर वह उसके होंठ चूमने लगता है. भाभी भी पूरी मदहोश होकर आंखें मूंदकर अपने होंठ देवर के होठों में देती है. नीचे देवर का लंड भाभी की चूत में घुसा हुआ है. भाभी के मुंह से निकलती कामुक सिसकारियां ही सब कहानी बता रही हैं.

फिर देवर भाभी को गोद में बिठाता है और भाभी ऊपर नीचे होने लगती हैं. होठों से होंठ, जननांगों से जननांग मिल चुके हैं. देवर की गोदी में चुदती भाभी का नजारा देखकर आपका लंड खड़ा हुए बिना नहीं रहेगा! आखिर में थक हारकर भाभी देवर के छाती पर ही सो जाती है.